Sunday, April 28"खबर जो असर करे"

TV की पार्वती ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, देखने वालों के उड़े होश

मुंबई। ‘देवों के देव महादेव’ सीरियल में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने 19 फरवरी को विकास पाराशर के साथ सात फेरे ले लिए थे। एक्ट्रेस की शादी रणथम्भौर में बड़े ही धूमधाम से हुई थी। उनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी। वहीं इन दिनों सोनारिका भदौरिया अपने पति के साथ वेकेशन पर हैं, जहां से एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक लोगों के होश उड़ा रहा है।

टीवी की पार्वती का दिखा ग्लैमरस अवतार
सोनारिका भदौरिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह ऑरेंज टॉप और व्हाइट लूज पैंट्स में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के टाॅप का डीप नेक उनके लुक को बोल्ड दिखा रहा है। खुले हुए बालों के साथ एक्ट्रेस इस लुक में एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। सोनारिका का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

बिकिनी में कातिलाना दिखीं सोनारिका
वहीं इस तस्वीर से पहले सोनारिका ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो व्हाइट बिकिनी में कातिलाना दिखीं। पर्दे पर माता पार्वती के किरदार में नजर आने वालीं सोनारिका भदौरिया रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। इसका अंदाजा आप उनकी इन तस्वीरों से लगा सकते हैं। फिलहाल सोनारिका भदौरिया के वेकेशन की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

राजस्थान में हुई शादी
बता दें कि सोनारिका भदौरिया 18 फरवरी को शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस ने सवाई माधोपुर में शादी की। सोनारिका भदौरिया ने साल 2022 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विकास पाराशर संग सगाई की थी। ‘देवों के देव महादेव’ के बाद सोनारिका को घर-घर में पहचान मिली है। वह टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा हैं।