Thursday, May 2"खबर जो असर करे"

डेब्यू से पहले ही खुशी कपूर की अफेयर की चर्चा

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वह जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगी। इससे पहले भी उनके अफेयर के चर्चे होते रहे हैं। ऐसी अफवाह है कि खुशी ब्राउन मुंडे फेम सिंगर एपी ढिल्लों को डेट कर रही हैं।

चर्चा तब शुरू हुई जब एपी ढिल्लों ने एक कॉन्सर्ट के दौरान गाने में खुशी कपूर का जिक्र किया। उस वक्त एपी ने कहा था, ”जदो हंसे ता लगे तू खुशी कपूर।” अफेयर की चर्चाओं पर अभी तक न तो खुशी कपूर और न ही एपी ढिल्लों ने कोई टिप्पणी की है। सभी को इन दोनों के रिएक्शन का इंतजार है।

खुशी की फिल्म ‘द आर्चीज’ की बात करें तो वह इसमें बेटी का किरदार निभाती नजर आएंगी। उनके साथ सुहाना खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। वह वेरोनिका का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में दोनों की अच्छी दोस्ती दिखाई जाएगी। नेटफ्लिक्स ने फिल्म का एक टीजर शेयर करते हुए कहा, ‘आपने उन्हें कॉमिक्स, किताबों और रिवरडेल में देखा है। इस बार ये आपको भारत में देखने को मिलेंगे। आर्चीज 60 के दशक की फिल्म है जिससे हर कोई परिचित होगा।

फिल्म ‘द आर्चीज’ का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसकी रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।