Friday, May 17"खबर जो असर करे"

जाह्नवी कपूर ने चेन्नई में घर का दरवाजा मेहमानों के लिए खोला

चैन्‍नई। एयरबीएनबी लोगों के लिए नए तरह का अनुभव आइकॉन्स पेश कर रहा है इसके तहत दुनिया के मशहूर संगीतकार, फिल्म व टेलीविजन कलाकार और खिलाड़ी आदि मेहमानों का अलग अंदाज में स्वागत करेंगे। आइकॉन्स आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाएंगे, जिसके बारे में अबतक आप केवल सोचा करते थे। आप चाहें फेरारी संग्रहालय में सोएं या प्रिंस के पर्पल रेन हाउस में रहें या फिर बॉलीवुड आइकॉन जाह्नवी कपूर के समुद्र तट के समीप वाले घर में एक दिन बिताएं। आज, हम पूरे साल दुनिया भर में शानदार अनुभवों के साथ, एयरबीएनबी पर पहले 11 आइकॉन्स को पेश कर रहे हैं।

एयरबीएनबी के भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, हांगकांग और ताइवान के जनरल मैनेजर अमनप्रीत बजाज ने कहा आइकॉन्स’ ऐसे अनुभवों को जीवंत करते हैं जो जादुई और वास्तव में कल्पना से परे होते हैं आइकॉन्स लॉन्च के हिस्से के रूप में हम इस विशेष अभियान के लिए जाह्नवी कपूर के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं, जो जाह्नवी के समुद्र तट के समीप वाले घर की एक अभूतपूर्व झलक पेश करेगा।

जाह्नवी कपूर ने इस मौके पर कहा मेरे सबसे प्यारी यादें चेन्नई स्थित हमारे घर में परिवार के साथ बिताई गर्मियों की हैं। यह जगह हमेशा एक आरामदायक जगह की तरह महसूस होती है, और मैं इस खास एहसास को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करना चाहती हूं, यही वजह है कि मैं पहली बार एयरबीएनबी के जरिए अपने घर के दरवाजे खोल रही हूं। मुझे अपने परिवार की परंपराओं को एयरबीएनबी मेहमानों के साथ साझा करने में खुशी हो रही है, जिन्हें कपूर परिवार की तरह आराम करने, पूल के पास जाने, हमारे कुछ पसंदीदा भोजन का आनंद लेने, योग का अभ्यास करने, मेरी मां के प्राकृतिक त्वचा देखभाल नुस्खों को आज़माने का मौका मिलेगा और सबसे महत्वपूर्ण बात, विशेष यादें बनाने का मौका मिलेगा।

आइकॉन्स’ को लॉन्च करने के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार जाह्नवी कपूर अपने चेन्नई वाले घर का दरवाजा विशेष मेहमानों के लिए खोल रही हैं। पर्दे पर अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पहचान बनाने वाली जाह्नवी इस खास प्रचार अभियान के लिए समुद्र तट के निकट अपने घर में दो मेहमानों के दो समूहों का स्वागत करेंगी।
जाह्नवी के शानदार घर के बारे में जानिए: चार एकड़ में फैला जहान्वी कपूर का समुद्र तट के समीप वाला घर शांति का एहसास कराता है। यह घर उनके परिवार के साथ बिताई गई कई बचपन की गर्मियों का गवाह रहा है और यह पहली बार चुने हुए एयरबीएनबी के मेहमानों के लिए उपलब्ध होगा। मेहमानों को कपूर परिवार की समृद्ध विरासत को समझने का मौका प्राप्त होगा, और प्रवास के दौरान मेहमान अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार की तरह आराम कर सकेंगे।

जाह्नवी खुद मेहमानों का स्वागत करेंगी और उन्हें अपने घर का एक विशेष भ्रमण कराएंगी। हाथ से बना हुआ संगमरमर का कमल का फूल घर के द्वार पर सकारात्मक ऊर्जा का प्रसार करता है, वहीं बांस, रतन और संगमरमर से सजाए गए पूरे घर को आराम के लिए डिज़ाइन किया गया है। घर के केंद्र में लिविंग रूम है। वहीं डाइनिंग एरिया पारिवारिक यादों से समृद्ध है। जाह्नवी का ड्रेसिंग रूम प्राकृतिक त्वचा देखभाल उपचार के लिए उपयुक्त है और मास्टर बेडरूम काफी हवादार है। घर के पीछे ताड़ के पेड़ों और फव्वारों से युक्त एक विशाल उद्यान है, जिसमें एक विशाल स्विमिंग पूल और छायादार स्थल है जो आराम करने और सूर्यास्त का आनंद लेने के लिए एक आदर्श स्थान प्रदान करता है।