Friday, May 17"खबर जो असर करे"

कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ”इमरजेंसी” का टीजर रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की हाल ही में बनी फिल्म ”टीकू वेड्स शेरू” काफी चर्चा में है। इसके साथ ही कंगना की आने वाली फिल्मों को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। इनमें बहुप्रतीक्षित फिल्म ”इमरजेंसी” का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में कंगना ने अपनी फिल्म ”इमरजेंसी” का नया टीजर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टीजर में हमें 1975 के दौरान देश भर में लागू आपातकाल और तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से पर्दा उठाने की कहानी देखने को मिलेगी। उस समय देश में मची अफरा-तफरी, आम लोगों में व्याप्त असंतोष, विपक्षी पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी, जगह-जगह हो रही हिंसा को इस टीजर में बेहद बखूबी से दिखाया गया है।

टीजर में इस पूरे कालखंड को भारतीय इतिहास के सबसे काले कालखंड के तौर पर दिखाया गया है। इसके साथ ही टीजर में कंगना के डायलॉग्स की भी खूब चर्चा हो रही है। “मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि इंडिया इंदिरा है और इंदिरा इंडिया है।” टीजर के अंत में हमें कंगना द्वारा बोला गया ये डायलॉग सुनने को मिलता है।

इस फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना का लुक भी काफी चर्चा में है। साथ ही अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन जैसे कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन कंगना ने किया है और यह फिल्म 24 नवंबर को देशभर में रिलीज होगी।