Sunday, May 5"खबर जो असर करे"

Box Office पर ‘क्रू’ ने किया 50 करोड़ का कलेक्‍शन

नई दिल्‍ली । तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर कॉमेडी ड्रामा ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है. ‘क्रू’ के ट्रेलर ने ही फिल्म के लिए दर्शकों का एक्साइटेमेंट लेवल काफी बढ़ा दिया था. वहीं जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई वैसे ही इसे देखने के लिए दर्शकों की भीड उमड़ पड़ी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग की और रिलीज के पहले हफ्ते में भी जमकर कमाई कर ली. ये फिल्म रिलीज के 7 दिनों में अपनी लागत लगभग निकाल चुकी है. चलिए यहां जानते हैं ‘क्रू’ ने रिलीज के 8वें दिन कितनी कमाई की है?

 

‘क्रू’ ने रिलीज के 8वें दिन कितना किया कलेक्शन?

‘क्रू’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है. इस फिल्म में तीन हसीनाओं करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की तिकड़ी ने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसी क साथ इस फिल्म नोटों की बारिश हुई है. हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी आई लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी.

 

‘क्रू’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 9.75 करोड़, तीसरे दिन 10.5 करोड़, चौथे दिन 4.2 करोड़, पांचवें दिन 3.75 करोड़, छठे दिन 3.3 करोड़ और सातवें दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ ‘क्रू’ ने अपने पहले हफ्ते में 43.75 करोड़ का कारोबार कर लिया है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 8वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

‘क्रू’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली है कमाई?

‘क्रू’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर खूब बवाल काटा है. ये फिल्म अब देश में 50 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर तेजी से बढ़ रही है. वहीं वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म खूब कमाई कर रही है. एकता कपूर ने ‘क्रू’ के दुनियाभर में कमाई के शुरुआती आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 7 दिनों में 87.28 करोड़ का कारोबार कर लिया है. वहीं 8वें दिन ये फिल्म 90 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. इसी के साथ ये फिल्म वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर तेजी से बढ़ रही है.

 

 

‘क्रू’ के लिए चुनौती बनेगी ये बड़ी फिल्में

‘क्रू’ ने रिलीज के एक हफ्ते में दमदार कलेक्शन किया है. हालांकि अब दूसरे हफ्ते में इस फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिकना बड़ी चुनौती होगी. दरअसल ‘क्रू’ को टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. हालांकि तब तक उम्मीद है कि फिल्म वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी.