Friday, May 3"खबर जो असर करे"

IPL 2024: गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से हराया

नई दिल्ली (New Delhi)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 (Indian Premier League (IPL) 2024) के 37वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को अपने घर में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा। मुल्लांपुर में रविवार को खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 3 विकेट से हराकर सीजन की चौथी जीत दर्ज की। इस मैच में चार विकेट लेने पर साई किशोर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

पहले गेंदबाजी करते हुए गुजरात ने साई किशोर के 4 विकेट के दम पर पंजाब को 142 रनों पर ढेर कर दिया। जवाब में गुजरात ने 19.1 ओवरों में 7 विकेट खोकर 143 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। गुजरात की तरफ से राहुल तेवतिया ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए जबकि साई सुदर्शन ने 35 रन का योगदान दिया वहीं, पंजाब के लिए हर्षल पटेल ने तीन और लियाम लिविंगस्टोन ने दो विकेट लिए जबकि अर्शदीप सिंह और सैमकरन को एक-एक सफलता मिली।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। टीम निर्धारित 20 ओवर में 142 रन पर ऑलआउट हो गई। पंजाब का बल्लेबाजी क्रम इस मैच में फ्लॉप साबित हुआ। प्रभसिमरन सिंह और हरप्रीत बराड़ के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चला। दोनों ने क्रमश: 35 और 29 रन बनाए। वहीं, सैम करन 20, राइली रूसो नौ, जितेश शर्मा 13, लियाम लिविंगस्टोन छह, शशांक सिंह आठ, आशुतोष शर्मा तीन, हरप्रीत सिंह 14, हर्षल पटेल शून्य और कगिसो रबाडा एक (नाबाद) रन बनाए। गुजरात के लिए साई किशोर ने चार विकेट लिए जबकि मोहित शर्मा और नूर अहमद को दो-दो विकेट मिले और राशिद खान ने एक सफलता हासिल की।