Sunday, April 28"खबर जो असर करे"

शिल्पा शेट्टी ने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक पत्र लिखकर अयोध्या के राममंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्य की सराहना की है। शिल्पा ने सैकड़ों वर्षों से लाखों भारतीयों के अधूरे सपने को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व कौशल की सराहना की है।

शिल्पा ने अपने पत्र में लिखा, ‘प्रिय मोदीजी, कुछ लोग इतिहास पढ़ते हैं, कुछ लोग इतिहास से सीखते हैं, लेकिन आप जैसे लोग इतिहास बदलते हैं…, आपने राम जन्मभूमि का 500 साल का इतिहास बदल दिया। हृदय से धन्यवाद… इस शुभ कार्य के साथ, प्रभु श्री राम के नाम के साथ, आपका नाम भी सदैव जुड़ गया है। नमो राम, जय श्री राम!

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह संपन्न हुआ था। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, हेमा मालिनी, रोहित शेट्टी, माधुरी दीक्षित नेने, राजकुमार हिरानी और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। इसके अलावा बॉलीवुड के कई सितारों को आमंत्रण भेजा गया था, लेकिन किसी वजह से वह प्राण प्रतिष्ठा में नहीं पहुंच पाए थे। इस लिस्ट में रणवीर, दीपिका, अक्षय कुमार और अन्य अभिनेता शामिल थे।