Saturday, May 4"खबर जो असर करे"

‘भक्षक’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, प्रीमियर 9 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म ‘भक्षक’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर हाल ही में दर्शकों के सामने आया है। इस टीजर में भूमि एक पत्रकार की भूमिका में नजर आ रही हैं। सच्ची घटनाओं से प्रेरित ‘भक्षक’ का प्रीमियर 9 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा।

फिल्म ‘भक्षक’ एक ऐसे पत्रकार की कहानी है, जो छोटी लड़कियों को उनका अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष करता है। टीजर में वैशाली सिंह के किरदार में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आ रही हैं। वह एक पत्रकार है। वैशाली महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को दुनिया के सामने उजागर करने की कोशिश करती है। टीजर में ‘छोटे-छोटे बच्चों के अधिकार के लिए लड़ रहे हैं हम’ डायलॉग सुनाई दे रहा है।

नेटफ्लिक्स इंडिया की आगामी फिल्म भक्षक सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन पुलकित ने किया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर मुख्य भूमिका में हैं। नेटफ्लिक्स ने फिल्म भक्षक का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। टीज़र को नेटिज़न्स पसंद कर रहे हैं और अब दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।