Monday, May 6"खबर जो असर करे"

जब सलमान खान और प्रीति जिंटा साथ पहुंचे गोवा, दे डाली वॉर्निंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा काफी सालों से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपनी पुरानी फिल्मों और कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फिल्मों से दूर प्रीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ वह फैंस से कनेक्ट रहती हैं.
प्रीति की बॉलीवुड में कई सितारों के साथ काफी अच्छी दोस्ती है, लेकिन सलमान खान के साथ उनकी दोस्ती खास है. हाल ही में उन्होंने सलमान खान और उनके अजीज को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

प्रीति जिंटा और सलमान खान की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. दोनों बहुत अच्छे करीबी दोस्त हैं. सलमान अपनी एक अजीज के साथ गोवा पहुंचे थे, जहां प्रीति भी उनके साथ थीं और जब ये अजीज प्रीति से मिला तो उसने किसी को एक्ट्रेस के पास फटकने नहीं दिया. कौन था, जिसको प्रीति ने याद किया,

सलमान खान का अपने प्यारे पालतू जानवरों के प्रति प्यार तो सभी जानते हैं. उनके पालतू जानवर माइसन और माइजान का 2009 में निधन हो गया. माइजान ने तब अंतिम सांस ली जब सलमान मुंबई में ‘लंदन ड्रीम्स’ की शूटिंग कर रहे थे और खबरें थीं कि वह शूटिंग बीच में छोड़कर घर भाग गए थे. सिर्फ सलमान और उनका परिवार ही नहीं बल्कि उनके फिल्मी सहकर्मी और दोस्त भी उनके पालतू जानवरों के करीब थे. प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर माइजान को याद करते हुए एक प्यारा सा पोस्ट साझा किया है.

प्रीति ने सलमान खान के पेट डॉग माइजान के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. ये फोटो गोवा की है जहां बीच पर एक्ट्रेस माइजान को पकड़े समुद्र किनारे खड़ी हैं और मुस्करा रही हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘ये मेरी फेवरेट तस्वीरों में से एक है. ये फोटो गोवा में ली गई थी’.

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा और सलमान खान बॉलीवुड में सबसे अच्छे दोस्तों में से एक रहे हैं और उन्होंने ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.