Sunday, May 5"खबर जो असर करे"

गर्लफ्रेंड ने दी फ्लाइंग KISS तो आर्यन खान हुए पानी-पानी

मुंबई। शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. आर्यन का नाम इन दिनों एक मॉडल से जोड़ा जा रहा है, जिसे लेकर वह चर्चा में हैं. आर्यन को कई बार इस ब्राजीलियाई मॉडल के साथ देखा गया है, जिसके साथ आर्यन खान का नाम जुड़ रहा है. डेटिंग अफवाहों के बीच रेडिट पर आर्यन खान और लारिसा बोन्सी का एक नया वीडियो सामने आया है. ये वीडियो उस पार्टी का है, जिसमें लारिसा और आर्यन को कुछ समय पहले एक साथ देखा गया था.

वीडियो में आर्यन खान को मार्टिन गैरिक्स के बगल में खड़ा देखा जा सकता है और बैकग्राउंड में लारिसा को देखा जा सकता है. कैमरा फिर मॉडल की ओर जाता है, जिसमें वह म्यूजिक पर थिरक रही हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं. खास बात तो ये है कि इसमें आर्यन जिस तरह लारिसा की ओर देखते हुए स्माइल कर रहे हैं, अधिकतर यूजर्स का मानना है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है.

ईद पर पहननें के लिए बेस्ट हैं ये सूट
पिछले दिनों भी आर्यन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें स्टारकिड लारिसा बोन्सी के परिवार के साथ नजर आए थे. आर्यन ने लारिसा की मां रेनाटा बोन्सी को D’YAVOL X की जैकेट भी दी थी. रेनाटा बोन्सी हाल ही में मुंबई में थीं जहां, आर्यन ने उन्हें ये गिफ्ट दिया. इससे उनके डेटिंग की अफवाहों को और हवा मिल गई. हालांकि, News18 दावों की पुष्टि नहीं करता है.

ऐसे में हर तरफ यही सवाल हैं कि आखिर ये विदेशी लड़की कौन है, जिससे शाहरुख खान के बेटे का नाम जुड़ रहा है. अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो बता दें, इस विदेशी बाला का नाम लारिसा बोन्सी है, जो एक ब्राजीलियाई मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वह हिंदी फिल्मों के साथ ही कुछ तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

आर्यन खान और शाहरुख की ओर से अभी तक दावों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. आर्यन इन दिनों अपने निर्देशन की पहली सीरीज स्टारडम की तैयारी कर रहे हैं. अनजान लोगों के लिए, आर्यन ने 2022 में एक लक्जरी लाइफस्टाइल कलेक्टिव, SLAB शुरू करने के लिए बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा से हाथ मिलाया था. ब्रांड के हिस्से के रूप में, उन्होंने फैशन लाइन, D’yavol X लॉन्च की है.