Friday, May 10"खबर जो असर करे"

अभिषेक बच्चन -ऐश्वर्या राय ने दोस्तों के साथ मनाई होली, भी आए नजर

मुंबई (Mumbai)। बच्चन परिवार ने बड़े ही धूमधाम से होली सेलिब्रेट की। नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में नव्या अपने नाना अमिताभ बच्चन, नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन नंदा के साथ होली मनाते नजर आ रही हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में कहीं भी ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन दिखाई नहीं दे रहे हैं। क्यों? दरअसल, जिस वक्त ये तस्वीरें ली गईं उस वक्त ये तीनों अपने दोस्तों के साथ होली सेलिब्रेट करने गए थे।
किसके साथ मनाई होली?
मनोचिकित्सक (साइकियाट्रिस्ट) और मानसिक स्वास्थ्य अधिवक्ता (मेंटल हेल्थ एडवोकेट) ज़िरक मार्कर ने अपने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गईं ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या के साथ आराध्या और अभिषेक भी नजर आ रहे हैं। लोग ऐश्वर्या की तस्वीरें देख खुश हो गए हैं। उन्हें ऐश्वर्या का नया लुक काफी पसंद आ रहा है।
ऐश्वर्या का लुक
बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्ट्रेस होने के बावजूद ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। उनके फैंस केवल पब्लिक इवेंट्स में ही उनकी झलक देख पाते हैं। हालांकि, इवेंट्स में भी उन्हें अक्सर एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में ही दिखाई देती हैं। ऐसे में ऐश्वर्या को लेगिंग, टी-शर्ट और श्रग में देखना फैंस के लिए काफी रिफ्रेशिंग है। वे ऐश्वर्या के इस नए लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, वे आराध्या की हेयरस्टाइल की भी तारीफ कर रहे हैं।