Saturday, May 4"खबर जो असर करे"

बहुचर्चित फिल्म ‘एक्वामैन-2’ का ट्रेलर रिलीज

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्मों में से एक ‘एक्वामैन : द लॉस्ट किंगडम’ की घोषणा के दिन से ही दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के अफेयर के कारण चर्चा में थी। चार दिन पहले टीजर रिलीज करने के बाद मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का एक्शन पैक्ड ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

रिलीज़ हुए ट्रेलर ने डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स के प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। आगामी एक्शन एडवेंचर फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर ”एक्वामैन” की अगली कड़ी होगी और आर्थर करी (जेसन) की कहानी पर आधारित होगी, जो पहली फिल्म की घटनाओं के चार साल बाद अब अटलांटा का राजा है। इसके साथ ही वह अब एक पिता भी हैं, जो अपने बेटे का अच्छे से ख्याल रखते नजर आते हैं।

ट्रेलर में प्रशंसकों को एक बार फिर अपने पसंदीदा किरदारों की झलक देखने को मिली, जिससे हर कोई फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हो गया। ‘एक्वामैन 2’ के ट्रेलर में जेसन मोमोआ ब्लैक मंटा और उसकी सेना के खिलाफ लड़ते नजर आ रहे हैं। वह समुद्र में स्थित अपने साम्राज्य को बचाने के लिए सबकुछ दांव पर लगाते नजर आएंगे।

फिल्म में सभी किरदारों को उचित स्क्रीन टाइमिंग दी गई है, लेकिन फिल्म की मुख्य अभिनेत्री एम्बर हर्ड को ट्रेलर में केवल थोड़ी देर के लिए ही देखा गया था। एम्बर हर्ड ने फिल्म में आर्थर की पत्नी मीरा की भूमिका निभाई है। जॉनी डेप के साथ तलाक के मामले का असर इस फिल्म में उनके काम पर साफ तौर पर पड़ा है। ‘एक्वामैन-2’ इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।