Saturday, May 4"खबर जो असर करे"

टीवी शो ‘बिग बॉस-17’ का प्रोमो वीडियो जारी, फैंसों की उत्सुकता बढ़ी

चर्चित और विवादित टीवी शो ‘बिग बॉस-17’ फैंस इंतजार कर रहे हैं। फैन ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दो सीजन भी खूब पसंद किए। अब ‘बिग बॉस’ के नए संस्करण की चर्चा हो रही है। ‘बिग बॉस-17’ में प्रतियोगी कौन होंगे और इस शो की थीम आखिर क्या होगी, इसे लेकर फैंस के बीच कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। इसी बीच शो मेकर्स ने ‘बिग बॉस-17’ का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया है। अब इसके फैंस प्रोमो वीडियो की चर्चा कर रहे है।

कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शो ‘बिग बॉस-17’ का प्रोमो वीडियो जारी किया गया। प्रोमो में अभिनेता सलमान खान हमेशा की तरह अलग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। प्रोमो में एक्टर अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। कभी सलमान शर्ट-पैंट में नजर आते हैं तो कभी एक्टर टी-शर्ट में नजर आते हैं। एक लुक में सलमान खान ने कुर्ता पायजामा और टोपी पहनी हुई है…एक्टर के अलग-अलग लुक को फैंस ने खूब पसंद किया है।

प्रोमो वीडियो में एक्टर कहते दिखते हैं, ‘अब तक आपने सिर्फ बिग बॉस की आंख देखी है। आइए अब देखते हैं बिग बॉस के तीन अवतार। दिल…दिमाग ही दिमाग…और दम’। इस वीडियो पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘इस बार बिग बॉस दिखाएगा अलग रंग…जिसे देखकर आप सब रह जाएंगे दंग’।

प्रोमो वीडियो देखने के बाद ‘बिग बॉस-17’ शो को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। फैंस के बीच चर्चा है कि इस बार में इस शो में कुछ अलग और अनोखा देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं फैंस यह भी जानना चाहते हैं कि यह शो कब शुरू होगा। इसके बारे में मेकर्स ने अभी कुछ नहीं कहा है।