Monday, April 29"खबर जो असर करे"

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गठबंधन पर जमकर हमला बोला

दमोह। मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नेताओं का तूफानी प्रचार जोरों पर चल रहा है। इसी क्रम में बुधवार को सूबे के दमोह में एक चुनावी सभा को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहुंची, जहां उन्‍होंने गठबंधन पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि हमने कांग्रेस के भ्रष्टाचार करने वाली सभी मशीनों के टायर पंचर कर दिये हैं पूर्व में लगातार जनता के पैसों को कांग्रेस नेता अपनी जेब में डाल लेते थे। यह बात भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दमोह में बुधवार को आयोजित एक चुनावी सभा में हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये कही।
पीएम मोदी ने कहा कि यह हम नहीं कांग्रेस के नेता एवं भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहा करते थे कि हम एक रूपया भेजते हैं और जनता के पास पच्चासी पैसा पहंुचता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि 08 नबम्बर आते ही कांग्रेस एैसे तिलमिलाती है जैसे उसका ही भारी नुकसान हुआ हो। हमने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाया है जिन्होने देश को लूटा उनको लूटा हुआ धन देश को हर हाल में लौटाना पडेगा। कांग्रेस के बडे नेता भ्रष्टाचार को लेकर जमानत पर जीवन गुजार रहे हैं और हम पर विभिन्न प्रकार के आरोप लगाते हैं।
भाजपा की सरकार ने चार करोड लोगों को आवास की सुविधा दी लगातार हमने एैसे जनकल्याणकारी योजनाओं को बनाकर लाभा पहुंचाया जो गरीबों के हितों के लिये आवश्यक थी। उन्होने कहा कि कांग्रेस के मुंह से कभी सच निकल आता है उन्होने मुझे और साथियों को पांडव बताया है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना कोविड काल को भी याद करते हुये कहा कि हमने गरीबों को मुफत अनाज दिया और वेक्सिन लगवायी। गरीबों को आने वाले पांच बर्षों तक मुफत अनाज की घोषणा भी की। इस अवसर पर दमोह संसदीय क्षेत्र के विधानसभा उम्मीदवारों के साथ भाजपा के पदाधिकारियों की मंच पर उपस्थिति रही। स्वागत भाषण दमोह सांसद एवं भारत सरकार के केन्द्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने दिया। आमसभा में हजारों की संख्या में लोगों की उपस्थिति रही।