Sunday, June 16"खबर जो असर करे"

Motorola Edge: मोटोरोला की आज सेल में मिल रहा है बंपर ऑपर, इसमें हैं कई दमदार फीचर्स

नई दिल्‍ली। मोटोरोला एज 50 फ्यूजन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड हैलो UX पर चलता है इस फोन में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony कैमरा है. मोटोरोला एज 50 फ्यूजन को आज फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी और फोन को 12 बजे से खरीदा जा सकता है. सेल में ग्राहक फोन को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं, और ऑफर के तहत इसे 20,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है.
फोन को खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. फ्लिपकार्ट बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक अगर ग्राहक चाहें तो इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं, जिसके लिए उन्हें हर महीने के 2,334 रुपये खर्च करने होंगे. इस बजट मोटोरोला फोन में कई खासियत मिलती है.

मोटोरोला एज 50 फ्यूजन में 6.7-इंच का कर्व्ड pOLED डिस्प्ले मिलता है और ये 144Hz रिफ्रेश रेट और 1,600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. ये नया फोन स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC से लैस है, जिसमें 12GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है.

मोटोरोला एज 50 फ्यूजन टॉप पर एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड हैलो UX पर चलता है, जिसमें मोटोरोला नए फोन के साथ तीन साल के ओएस अपडेट और चार साल के सिक्योरिटी पैच देने का वादा करता है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony LYTIA-700C प्राइमरी सेंसर और 13MP अल्ट्रावाइड लेंस मौजूद है, जो मैक्रो कैमरा के रूप में भी काम करता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, Motorola Edge 50 Fusion में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है.

मिलती है 68W की फास्ट चार्जिंग
पावर के लिए मोटोरोला के इस फोन में 68W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी मिलती है. इसके अलावा, फोन में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर और धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग मिलती है.