Monday, May 20"खबर जो असर करे"

नकाबपोश बदमाश घर मे घुसे और महिला को गोली मारकर भागे

ग्वालियर।  घर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने एक महिला को  गोली मार दी। गोली महिला के पैर में लगने से घायल हो गई । वारदात के बाद बदमाश भाग गए। गोली का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वही पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात दोनो बदमाशो के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर निवासी कोमेश गुर्जर अपने घर पर अकेली थी कि तभी दो नकाबपोश बदमाश उसके घर के अंदर घुस आए और कट्टे से गोली चला दी। गोली लगने से महिला  घायल हो गई । मौके से भागने से पहले बदमाशों ने धमकी दी कि निहाल सिंह गुर्जर के खिलाफ दर्ज कराए मामले में राजीनामा नहीं किया तो उसे जान से मार देंगे। मामले का पता चलते ही परिजन ने पुलिस को सूचना दी और घायल महिला को उपचार के लिए जयरोग अस्पताल लेकर पहुंचे। वही पुलिस ने घायल महिला से पूछताछ की। पुलिस को शंका है कि महिला का मकान को लेकर निहाल सिंह से विवाद चल रहा है और उसके खिलाफ महिला ने मामला दर्ज कराया है। जिसमें कुछ समय पूर्व ही वह जमानत पर आया है। इससे पहले भी महिला ने बेटे का अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जिसमें उसने निहाल सिंह के बेटे पर अपहरण का आरोप लगाया था और अपने बेटे को एक ढाबे पर छोडक़र आ गई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद इस मामले में ई आर लगाई है। फिलहाल पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
सीधी बात
घर पर अकेली महिला को घर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वही पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात दोनो बदमाशो के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
ऋषिकेश मीणा, एएसपी