Saturday, May 18"खबर जो असर करे"

स्वरा भास्कर ने बोल्ड ड्रेस में कराया मैटरनिटी फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। फिलहाल वह अपनी प्रेग्नेंसी के कारण खबरों में हैं। वह प्रेग्नेंसी के इस दौर को एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। इस तरह स्वरा ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है। इस फोटो में उन्होंने जो ड्रेस पहनी है, वो उन्हें और पॉपुलर बना दिया है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने बोल्ड केसरिया ड्रेस पहनी हुई है।

स्वरा भास्कर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। इस साल वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहीं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में फहद अहमद से शादी की थी। उन्होंने पहले कोर्ट मैरिज की, फिर मार्च महीने में पारंपरिक तरीके से शादी की। शादी के कुछ महीने बाद उन्होंने खुशखबरी दी। स्वरा जल्द ही मां बनने वाली हैं, फिलहाल वह अपने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

स्वरा ने ये फोटोशूट बोल्ड केसरिया ड्रेस में करवाया है। उनकी यह फोटो वायरल हो गई है। स्वरा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “गर्भावस्था ग्लैमर के लिए किसी भी अन्य समय की तरह ही अच्छी है।” उनके इस फोटो को शेयर करने के बाद नेटिजन्स इस पर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने स्वरा को शुभकामनाएं दी हैं और साथ ही कहा है कि अपना ख्याल रखना।

इस बीच स्वरा भास्कर और फहद अहमद की पहली मुलाकात 2020 में एक रैली के दौरान हुई थी। दोनों दोस्त बने और बाद में प्यार हो गया। यह जोड़ी इसी साल मार्च में धूमधाम से शादी के बंधन में बंधी। शादी के करीब 3 महीने बाद स्वरा ने अपने फैंस को खुशखबरी दी। अब वह जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं।