Saturday, May 18"खबर जो असर करे"

फिल्म ”डंकी” को लेकर शाहरुख खान ने किया ऐलान

”पठान” और ”जवान” की सफलता के बाद फैंस शाहरुख खान की ”डंकी” मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और इसने लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म की डेट पोस्टपोन कर दी गई है। हालांकि, शाहरुख ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है।

”जवान” फिल्म सफलता के मौके पर हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। उस समय शाहरुख खान द्वारा कई बातें कहीं गईं। मसलन, मैं दिखावा करने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ। यह भगवान की कृपा है कि ”पठान” ने इतनी बड़ी सफलता हासिल की है।

”डंकी” फिल्म क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। शाहरुख खान ने कहा, ”हमने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की शुरुआत की। यह एक अच्छा, शुभ दिन है। फिर हमने भगवान कृष्ण के जन्मदिन जन्माष्टमी पर फिल्म रिलीज की और अब हम क्रिसमस पर ”डंकी” लाएंगे। मैं राष्ट्रीय एकता में विश्वास करता हूं।” उन्होंने मजाक में कहा, ”वैसे भी, जब मेरी फिल्म रिलीज होगी, उस दिन ईद होगी।” आपको बता दें कि ”डंकी” डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख की पहली फिल्म है। इसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं। फिल्म दिसंबर के आखिरी हफ्ते में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 2004 के बाद यह पहली बार है कि शाहरुख की एक साल में तीन फिल्में रिलीज हुई हैं।

जवान सिनेमा का दमदार प्रदर्शन ः

एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ”जवान” की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। एक्शन थ्रिलर ने दुनिया भर में लगभग 700 करोड़ रुपये और अकेले भारत में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है, जिससे यह ”पठान” और ग़दर 2 के बाद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।