Tuesday, April 30"खबर जो असर करे"

*वोट डालने जाना है, अपना फर्ज निभाना है, भाजपा को जिताना है: विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि मध्यप्रदेश लोकतांत्रिक मूल्यों को हमेशा से बढ़ाने में अग्रणी रहा है। विधानसभा चुनाव में प्रदेश के पुरूष, माता, बहनें पूर्ण मनोयोग से मतदान के लिये आगे आयेंगी और कीर्तिमान बनाकर प्रदेश के गौरव में चार चांद लगायेगी।
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने 17 नवंबर को हो रहे मतदान में स्वतंत्रतापूर्वक, निर्भीकता के साथ मतदान करने की प्रदेश के मतदाताओं से अपील की है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में पहली बार बड़ी संख्या में नव मतदाता मतदान करेंगे। मतदान लोकतंत्र का उत्सव है, यह हमें लोकतंत्र के संवर्धन और अपने लोकतांत्रिक अधिकारों के प्रति जागरूक होने का अवसर देता है।
*मोदी की गारंटी, भाजपा के विकास पर करें मतदान*
*डबल इंजन की सरकार के चहुंमुखी विकास के लिए भाजपा को मतदान दें*
*लाडली बहनों और माताओं की सुरक्षा और विकास के लिए भाजपा को मतदान दें*
*किसानों की समस्याओं को प्राथमिकता से हल करने के लिए भाजपा को मतदान दें*
*भ्रष्टाचार को नियंत्रण में लाने के लिए भाजपा को मतदान दें*
*वंशवाद और परिवारवाद मिटाने के लिए भाजपा को मतदान दें*
*शिक्षा और मेडिकल व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए भाजपा को मतदान दें*
*प्रदेश की प्रगति समृद्धि और खुशहाली के लिए भाजपा को मतदान दें*

मतदान हमारा संवैधानिक अधिकार और लोकतंत्र के प्रति दायित्व है। अतः हमें भविष्य तय करने के लिए मतदान करना है। हम जैसा निर्वाचन करेंगे वैसी ही व्यवस्था, उसी तरह की हमारी सरकार बनेगी। हम बिना किसी लोभ-लालच और दबाव के 17 नवंबर को निर्धारित समय पर अपने मतदान केन्द्र पहुंचकर मतदान करें।
उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में मतदान की गौरवपूर्ण परंपरा रही है। मतदान के समय शांति, सद्भाव के कारण मध्यप्रदेश को सराहना मिली है। विधानसभा चुनाव के अवसर पर प्रदेश की जनता इस गौरवपूर्ण परंपरा को आगे बढ़ायेगी और अपनी लोकतांत्रिक परिपक्वता का परिचय देगी।