Saturday, May 4"खबर जो असर करे"

नाना पाटेकर ने ‘वेलकम टू द जंगल’ का हिस्सा न बनने को लेकर कहा…

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर लॉन्च किया। मुख्य भूमिका में अभिनेता नाना पाटेकर नजर आएंगे। नाना छह साल बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि वह वेलकम फिल्म फ्रेंचाइजी के अगले भाग ‘वेलकम टू द जंगल’ का हिस्सा क्यों नहीं हैं, जिसकी घोषणा 9 सितंबर को अक्षय कुमार के जन्मदिन पर की गई थी।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद मीडिया ने नाना पाटेकर से फिल्मों में वापसी के बारे में पूछा। जवाब देते हुए पाटेकर ने कहा, “इंडस्ट्री मेरे लिए कभी बंद नहीं हुई। उद्योग के दरवाजे आपके लिए कभी बंद नहीं होते। अगर आप कोई अच्छा काम करना चाहते हैं तो वे आपके पास आएंगे और आपसे पूछेंगे। आपको यह तय करना होगा कि आप यह कर सकते हैं या नहीं, आप यह करना चाहते हैं या नहीं। मुझे लगता है कि यह मेरा पहला और आखिरी मौका है। यहां हर किसी को काम मिलता है, यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसे करना चाहते हैं या नहीं।”

अगले साल रिलीज़ होने वाली ‘वेलकम टू द जंगल’ का हिस्सा न बनने पर नाना ने कहा, “मैं इसका हिस्सा नहीं हूं, शायद उन्हें लगता है कि मैं अब बहुत बूढ़ा हो गया हूं।” विवेक अग्निहोत्री की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा,“वह ऐसा नहीं सोचते उन्हें नहीं लगता कि मैं इतना बूढ़ा हूं, इसलिए उन्होंने मुझे अपनी फिल्म में ले लिया। सब कुछ ऐसा ही है।”

नाना पाटेकर कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं। ‘वेलकम’ में वह डॉन उदय शेट्टी की भूमिका में नजर आए थे। वह 2015 में ‘वेलकम बैक’ का भी हिस्सा थे। फिल्म में ‘द वैक्सीन वॉर’ की बात करें, तो नाना पाटेकर उस टीम के प्रमुख हैं, जिसने कोरोना वैक्सीन का आविष्कार किया था। बलराम भार्गव ने यह भूमिका निभाई है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।