Saturday, May 4"खबर जो असर करे"

अचानक शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की कमाई में आई बड़ी गिरावट

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को रिलीज हुए छह दिन हो गए हैं। इसके बाद भी फिल्म देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों की ओर उमड़ रहे हैं। फिल्म ने पांचवें दिन ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था, जिसके बाद छठे दिन के आंकड़ों में गिरावट देखने को मिली है।

फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 53.23 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 77.83 करोड़ रुपये, चौथे दिन 80.1 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 32.92 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के महज पांच दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। अब छठे दिन यानी मंगलवार को शुरुआती आंकड़े आए हैं, जिसके मुताबिक शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है।

सैक्निल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले मंगलवार को अनुमानित 26.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके बाद 6 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 345.58 करोड़ रुपये हो गई है। दूसरी ओर, विश्व स्तर पर ‘जवान’ ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके पांच लुक देखने को मिलेंगे। इसके अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, रिद्धि डोगरा भी भूमिका निभाते हैं। इस फिल्म का निर्देशन साउथ के प्रमुख निर्देशक एटली ने किया है।