Friday, May 3"खबर जो असर करे"

तापसी पन्नू ने मैथियास बॉय से शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी

अभिनेत्री तापसी पन्नू इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘फिर ऐ हसीन दिलरुबा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा का विषय बन गई है। हाल ही में एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब तापसी ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और वायरल तस्वीरों के पीछे का सच भी बताया है।

अभिनेत्री तापसी पन्नू उन्होंने 22 मार्च को उदयपुर में एक भव्य समारोह में अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी कर ली। उन्होंने अभी तक अपनी शादी की आधिकारिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैं लेकिन उनके प्रशंसकों को यह जानकर निराशा होगी कि अभिनेत्री अपनी शादी के किसी भी पल को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगी।

अब तापसी ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है, “मुझे नहीं पता कि मैं अपनी निजी जिंदगी को लोगों के सामने उजागर करना चाहूंगी या नहीं, जैसा कि होता है। मैंने इसके लिए साइन अप किया है, मेरे पार्टनर या शादी में शामिल लोगों ने नहीं, इसीलिए मैंने इसे अपने तक ही रखा है। इसे कभी भी सीक्रेट रखने का इरादा नहीं था।”

तापसी ने यह भी कहा कि उनका अपनी शादी की कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करने की योजना नहीं है। हालांकि उनकी शादी का वीडियो उनके फैन अकाउंट से पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका है। एक्ट्रेस ने कहा, “मेरी किसी रिलीज की कोई योजना नहीं है और मुझे नहीं लगता कि मैं अभी इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हूं। मैं जानती हूं कि जो लोग वहां थे वे मेरे लिए वहां थे। मुझे जज करने के लिए नहीं। इसलिए मुझे बहुत आराम था।”

तापसी और मैथियास 8 साल से साथ हैं। तापसी और मैथियास 2013 में दोस्त बने। समय के साथ उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की शादी 22 मार्च को उदयपुर में धूमधाम से हुई। तापसी ने कभी भी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक मंच पर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है।