Saturday, May 4"खबर जो असर करे"

अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर बाबा महाकाल के सामने टेका माथा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हमेशा अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहते हैं। उन्हें बॉलीवुड में अग्रणी अभिनेता के रूप में जाना जाता है। अक्षय कुमार अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। अक्षय ने इस साल अपना जन्मदिन अलग तरीके से मनाने का फैसला लिया था।

अक्षय ने शनिवार को महाकाल मंदिर में दर्शन किए। वह अपने जन्मदिन पर बाबा महाकाल के दर्शन के लिए अपने परिवार के साथ यहां पहुंचे थे। इस बार उनके साथ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन भी महाकाल मंदिर में नजर आए। इन दोनों को देखकर वहां मौजूद भक्त खुश हो गए।

ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकाल मंदिर के पुजारी आशीष गुरु ने बताया कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अपने जन्मदिन पर अपने परिवार के साथ बाबा महाकाल के दर्शन के लिए भस्म आरती में शामिल हुए, उन्होंने मंदिर के नंदी हॉल से इस दिव्य भस्म आरती के दर्शन किये।

अक्षय के साथ उनके बेटे आरव, भतीजी सिमर और बहन अलका हीरानंदानी भी थीं। अक्षय कुमार पहले भी कई बार बाबा महाकाल के दर्शन कर चुके हैं, लेकिन आज अपने जन्मदिन पर वह उनकी भक्ति में लीन नजर आए। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ की सफलता के लिए भी प्रार्थना की।