Tuesday, May 7"खबर जो असर करे"

4 साल की नाबालिग के साथ युवक ने दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेंका

खंडवा। शहर के जसवाड़ी रोड़ के एक खेत से नाबालिग आदिवासी बालिका का अपरहण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, बालिका रात के समय सो रही थी तभी आरोपित उसे उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित खेत के पास बने ढ़ाबे में काम करता था। पुलिस ने सोमवार शाम को आरोपित को पकड़ा और उसकी निशानदेही बालिका को ढूंढा। बालिका झाड़ियों में अर्धनग्न अवस्था में बेसुध मिली। उसे तुरंत ईलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया प्रारंभिक उपचार के बाद बालिका को सोमवार रात इंदौर रैफर किया गया। आरोपित का नाम राजकुमार उम्र करीब 25 वर्ष निवासी खालवा है।

 

बालिका पंधाना क्षेत्र की रहने वाली है और अपनी बुआ के साथ जसवाड़ी के पास अपने रिश्तेदारों के यहां आई थी। बालिका के रिश्तेदार खेत में काम करते है और यही झोपडी बनाकर रहते है। बालिका के गायब होने पर पहले परिवार ने आसपास ढूढ़ा फिर पंधाना में उसके माता पिता और पुलिस को सूचना दी।

 

रविवार सोमवार की दरमियानी रात को इसी जगह से आरोपित बालिका को पास के गन्ने के खेत में ले गया, दुष्कर्म करने के बाद करीब एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में ले जाकर फेंक आया। पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फोर्स के सहारे बालिका को तलाशा, जब आरोपित पकड़ाया तो उसके बताए अनुसार जगह पर बच्ची पड़ी मिली। बालिका को उसके माता पिता और परिजनों के साथ अस्पताल ले जाया गया, यहां पर खरगोन रेंज डीआईजी और एसपी भी पहुंचे। मंगलवार को पुलिस और एफएसएल की टीम आरोपित को घटनास्थल पर ले गई और साक्ष्य तलाशे।

 

एसपी विवेक सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि एक 4 साल की बच्ची का घर से गुम हुई है, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बालिका की तलाश शुरू की। वहीं इस मामले में पुलिस के पास एक संदेही का नाम सामने आया था, वह रात में परिवार के पास खाट मांगने गया था। उसकी तलाश भी शुरू की और शाम को उसे पकड़ने में कामयाबी मिली। उससे पूछताछ की तो उसने घटनाक्रम बताया और उसके बताए अनुसार जगह पर बच्ची को दस्तयाब किया। बालिका को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया और बेहतर इलाज के लिए इंदौर भेज दिया गया। इस दौरान आरोपित लगातार भ्रमित करने का प्रयास भी कर रहा था।