Monday, May 13"खबर जो असर करे"

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर हुए कोरोना संक्रमित

– सिंधिया ने ट्वीट कर दी जानकारी

भोपाल (Bhopal)। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia) फिर से कोरोना संक्रमित (Corona infected) हो गए हैं। सोमवार देर शाम उन्होंने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी दी। इससे पहले कोरोना की दूसरी लहर (Second wave of Corona) के दौरान भी सिंधिया संक्रमित हो गए थे।

सिंधिया ने सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे ट्वीट किया है कि डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने आगे कहा कि आप सभी से मेरा अनुरोध है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हैं, वे सभी सावधानी बरतें या निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवाएं।

गौरतलब है कि केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार और रविवार को दो दिवसीय ग्वालियर के प्रवास पर थे। वे यहां रविवार को बाबा साहेब डॉ. भीमराव आम्बेडकर जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित आम्बेडकर महाकुम्भ में शामिल हुए थे। इस महाकुम्भ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर समेत प्रदेश के मंत्रीगण भी मौजूद थे। सिंधिया सोमवार को ही ग्वालियर से दिल्ली पहुंचे थे। वहां चिकित्सकों ने उन्हें कोरोना की जांच करवाने की सलाह दी। जांच के बाद सोमवार शाम सिंधिया की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्होंने ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी साझा की। (एजेंसी, हि.स.)