Thursday, May 2"खबर जो असर करे"

TV शो को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी का बड़ा खुलासा, डायरेक्टर करवाते थे….

मुंबई। दिव्यांका त्रिपाठी दहिया कभी टीवी इंडस्ट्री पर राज करती थी. अब वह कभी-कभार ही नजर आती हैं. बतौर आउटसाइडर उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा और टीवी शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ और ‘साथ निभाना साथिया’ से घर-घर में पहचान बनाई. इसके बाद वह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं और फिनाले तक पहुंची. अपने लंबे करियर में उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव देखा है. दिव्यांका ने न सिर्फ अपनी जर्नी के बारे में बात की बल्कि अपने को-एक्टर संग लड़ाई के बारे में बात की.

दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया कि एक शो के डायरेक्टर ने उन्हें ऐसी अजीब सलाह दी कि को-एक्टर संग उनके रिश्ते बहुत ही खराब हो गए. दिव्यांका ने कहा, ”इस इंडस्ट्री में आपको गुमराह करने वाले बहुत सारे लोग हैं. वे कभी-कभी अजीब सलाह लेकर आपके पास आते हैं. मेरे पहले शो ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ में, मेरे किरदार का ऑनस्क्रीन को-एक्टर संग झगड़ा होना था.”

दिव्यांका त्रिपाठी ने आगे कहा, “उस सीन को रियल दिखाने के लिए डायरेक्टर ने रियल में हमारे बीच एक दरार पैदा कर दी ताकि हम सच में लड़ने लगें. उन्होंने हमारे बीच गलतफहमी पैदा करने की कोशिश की. सीन फिल्माए जाने के बाद, उन्होंने हमें बताया कि यह हमसे मेथड एक्टिंग करवाने का उनका तरीका था.”
दिव्यांका त्रिपाठी की को-एक्टर संग आज भी लड़ाई
दिव्यांका त्रिपाठी ने अफसोस जताते हुए कहा, “को-एक्टर के साथ मेरा रिश्ता आज भी तनावपूर्ण बना हुआ है. यह काम करने का बहुत ही टेढ़ा तरीका था. लेकिन लोग ये चीजें करते हैं.” बात करें वर्कफ्रंट की, तो दिव्यांका त्रिपाठी अपनी नए टीवी शो ‘अदृश्यमः इ इनविजिबल हीरोज’ को लेकर चर्चा में है. यह सीरीज 11 अप्रैल को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा. इसमें उनके साथ एजाज खान भी हैं.