Thursday, May 16"खबर जो असर करे"

साउथ लीजेंड एसएस राजामौली और प्रभास को भा गई फिल्म गुलमोहर

फिल्म गुलमोहर की रिलीज के लिए बस कुछ ही पल रह गए हैं। मुम्बई से लेकर दिल्ली और दुनिया के हर कोने में गुलमोहर की खुशबू महसूस हो रही है। हाल ही में रखी गयी गुलमोहर फ़िल्म की स्क्रीनिंग पर भी बड़ी संख्या में बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। उन्होंने इस फ़िल्म को गले लगाया और अब साउथ इंडस्ट्री के बड़े नामी चेहरे डायरेक्टर एसएस राजामौली और प्रभास ने भी इस फ़िल्म की खूबसूरती पर अपने मुहर लगा दी हैं।

लीजेंड डायरेक्टर राजामौली ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके फ़िल्म के ट्रेलर की खूब तारीफ की है और शर्मिला टैगोर के कमबैक के साथ ही मनोज बाजपेयी की दमदार अदाकारी की तारीफ की है। प्रभास ने भी फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट को बधाई दी है।

फ़िल्म गुलमोहर,पारिवारिक रिश्तों और उनके बीच के असमंजस और तालमेल की गहराई को दर्शाती हैं । ये ऐसी फिल्म है, जो आज के एकल परिवार को भी सामूहिक कुटुंब और उनके बीच की मजबूत भावनाओं और उतार-चढ़ाव की कहानी बयां करेगी, जो इस जमाने में कहीं गुम सी हो गयी है।

12 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और सुपरस्टार मनोज बाजपेयी के पारिवारिक संवाद गुलमोहर की खुशबू की दास्तान बयान कर रहे हैं। फिल्म के प्रमुख कलाकारों में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता – अमोल पालेकर, सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा भी शामिल हैं। गुलमोहर 3 मार्च, 2023 को केवल डिज़्नी पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।