Wednesday, May 15"खबर जो असर करे"

राम गोपाल वर्मा ने कंगना रनौत की आगामी फिल्म इमर्जेंसी को लेकर कहीं ये बात

फिल्म के टीजर में इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना के अभिनय को देखकर हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया के जरिये हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है और हर कोई यह कह रहा है कि उन्होंने इंदिरा गांधी के किरदार को हू-ब-हू बखूबी उतारा है। वहीं अब इस कड़ी में मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का भी रिएक्शन सामने आया है।

 

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इमर्जेंसी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसमें कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म के टीजर में इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना के अभिनय को देखकर हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया के जरिये हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है और हर कोई यह कह रहा है कि उन्होंने इंदिरा गांधी के किरदार को हू-ब-हू बखूबी उतारा है। वहीं अब इस कड़ी में मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का भी रिएक्शन सामने आया है।

 

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इंदिरा गांधी का साल 1984 का एक इंटरव्यू शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, इस पर विश्वास करें या नहीं! इंदिरा गांधी कंगना रनौत की तरह एक्टिंग कर रही हैं। इंदिरा गांधी का 1984 का इंटरव्यू देखें।वहीं कंगना रनौत ने राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट करते हुए लिखा है- हाहा थैंक्यू सर, ये आश्वस्त करने वाला है कि मैंने खुद को इस रोल में कास्ट किया है।

 

उल्लेखनीय है कि राजनीतिक ड्रामा पर आधारित इस फिल्म की घोषणा कंगना ने पिछले साल की थी। ‘इमर्जेंसी’ इंदिरा गांधी के समय में लगे आपातकाल पर आधारित है। इस फिल्म के कंगना रनौत के साथ दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी अभिनय करते नजर आएंगे। अनुपम खेर इस फिल्म में जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभा रहे हैं। कंगना इस फिल्म में अभिनय और निर्देशन के अलावा इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं।