Saturday, April 27"खबर जो असर करे"

राहुल गांधी झूठ की दुकान के मैनेजर, कमलनाथ झूठ के सेल्समैन : शिवराज

-राहुल गांधी मप्र में गिना रहे हैं छत्तीसगढ़ और राजस्थान की कांग्रेस सरकारों के काले कारनामेः मुख्यमंत्री चौहान

भोपाल (Bhopal)। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बात मोहब्बत की करते हैं, लेकिन असलियत में वे झूठ की दुकान चला रहे हैं, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) आकर भी वे सिर्फ झूठ ही बोलते हैं। शहडोल के ब्यौहारी (Shahdol Beauhari) में महिला अपराध और आदिवासियों को लेकर वे सिर्फ झूठ बोलकर चले गए। दरअसल, राहुल बाबा कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ और राजस्थान (Chhattisgarh and Rajasthan) की सरकारों द्वारा किये जा रहे काले कारनामों को मध्य प्रदेश में गिना रहे हैं, क्योंकि मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में 20 साल में जनकल्याण और विकास के जो कार्य हुए हैं, उसमें हर वर्ग खुशहाल है।

यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने मंगलवार को राहुल गांधी के शहडोल जिले के ब्यौहारी में जनसभा के दौरान भाजपा पर लगाए आरोपों पर पलटवार करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को बांटा है, राहुल गांधी भी मध्यप्रदेश को बांटने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा झूठ की दुकान के मैनेजर हैं और कमलनाथ झूठ के सेल्समेन, दोनों मिलकर मध्यप्रदेश में झूठ बेच रहे हैं। राहुल बाबा मध्यप्रदेश की जनता से कमलनाथ की करप्शन, कमीशन और क्राइम वाली 15 माह की सरकार के कुकर्मों के लिए माफी मांगे।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने 2018 के चुनाव के समय मध्यप्रदेश आकर किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था और कहा था यदि 10 दिन में कर्जमाफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा, लेकिन सच्चाई इसके उलट है। न तो कांग्रेस की सरकार कर्जा माफ कर सकी और न ही मुख्यमंत्री बदल सकी। इसलिए मध्यप्रदेश की जनता ने सवा साल में ही कांग्रेस की सरकार बदल दी।

राहुल गांधी द्वारा महिलाओं के लिए झूठी गारंटी देने पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि बैगा, भारिया और सहरिया बहनों को आहार अनुदान के तहत मिलने वाले 1000 रुपये बंद करने वाले आज किस मुंह से महिलाओं के विकास की बात कर रहे हैं। राहुल बाबा जवाब दें कि आखिर क्यों आदिवासी बहनों के हक छीना, क्यों किसानों की कर्जमाफी न करके उन्हें डिफाल्टर बनाया? क्यों 4000 रुपये बेरोजगारी भत्ते का युवाओं से झूठा वादा किया? राहुल गांधी और कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को बस छलने और ठगने का काम किया है, आप वोट नहीं मध्यप्रदेश की जनता से माफी मांगिए।