Monday, May 20"खबर जो असर करे"

श्रमिक भाईयों के सुरंग से निकलने तक हर पल उनकी चिंता करते रहे प्रधानमंत्री: विष्णुदत्त 

भोपाल। उत्तरकाशी के सिलक्यारा सुरंग में हमारे श्रमिक भाई जब तक फंसे रहे, प्रधानमंत्री जी जो दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता भी हैं, हर पल उनकी चिंता करते रहे। मिनट टू मिनट उनका हाल जानते रहे। सभी श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए जो प्रयास किए गए हैं, उनके लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं और सभी को बधाई देता हूं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने उत्तरकाशी स्थित सुरंग से सभी श्रमिकों के बाहर निकाले जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कही।

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि श्रमिकों को सुरंग से निकालने के लिए जो प्रयास किए गए, उनके लिए मैं सबसे पहले प्रधानमंत्री जी का हृदय से अभिनंदन करता हूं। राहत और बचाव कार्य के दौरान उत्तराखंड सरकार ने जो प्रबंधन किया, उसके लिए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी और उनकी सरकार को धन्यवाद तथा बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि सभी के समन्वित प्रयासों के बल पर ही मजदूर भाईयों को सुरक्षित निकाल पाना संभव हो सका है। इसलिए राहत और बचाव कार्यों में योगदान देने वाले सभी सहयोगियों को भी धन्यवाद देता हूं। साथ ही इस घटनाक्रम के दौरान सभी श्रमिक भाईयों और उनके परिजनों ने जिस धैर्य और साहस का प्रदर्शन किया है, उसके लिए उन्हें भी बहुत – बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।