Saturday, May 18"खबर जो असर करे"

नीमचः शराब कारोबारी पर दिनदहाड़े फायरिंग, जवाबी फायरिंग में एक हमलावर की मौत

भोपाल (Bhopal)। मप्र (Madhya Pradesh) के नीमच जिला मुख्यालय (Neemuch District Headquarters) पर दिन दहाड़े एक शराब कारोबारी (liquor dealer in broad daylight) पर जानलेवा हमला हो गया। यहां के प्रसिद्ध समाजसेवी और शराब कारोबारी अशोक अरोरा पर कार सवार लोगों ने फायरिंग (People riding in the car opened fire) कर दी, जिसमें वे घायल हो गए। वहीं, जवाबी फायरिंग (retaliatory firing) में एक शूटर को गोली लगी। उसे अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना रविवार शाम करीब 4.30 बजे की है। बताया जा रहा है कि नीमच निवासी शराब कारोबारी अशोक अरोरा अपने ऑफिस से अपनी कार से घर की ओर जा रहे थे। तभी केंट थाना क्षेत्र स्थित लायंस पार्क के पास सामने से आर रही कार (क्रेटा) में सवार लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग शुरू कर दी। इसमें वे घायल हो गए। जवाब में अशोक अरोरा की ओर से भी फायरिंग की गई, जिसमें एक शूटर को गोली लगने से वह कार से नीचे गिर गया। जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम बाबू मजहर उर्फ बाबू फकीर बताया जा रहा है। वहीं दो अन्य आरोपित फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर एसपी अमित तोलानी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। एसपी तोलानी ने बताया शराब कारोबारी अशोक अरोरा पर फायरिंग की गई, जिसमें वे घायल हुए हैं। वहीं जवाबी फायरिंग में एक की मौत हुई है। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ये पता करने में जुटी है कि हमलावर कौन थे और उन्होंने हमला क्यों किया।