Thursday, May 16"खबर जो असर करे"

मां और पत्नी के झगड़े के चलते होटल में रहने को मज़बूर हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां और पत्नी के बीच का झगड़ा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया और उनकी मां मेहरुन्निसा के बीच पिछले कुछ दिनों से प्रॉपर्टी को लेकर अनबन चल रही है। नवाजुद्दीन की मां मेहरुन्निसा सिद्दीकी ने उनकी पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ जबरन घर में घुसने की शिकायत दर्ज कराई है। मेहरुन्निसा के मुताबिक आलिया नवाज की पत्नी नहीं हैं जबकि आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक अपनी मां और पत्नी के बीच चल रहे झगड़े के चलते नवाजुद्दीन अपना आलीशान घर छोड़कर एक होटल में रहने चले गए हैं। सूत्रों के अनुसार नवाजुद्दीन के एक करीबी दोस्त ने बताया कि वह तब तक होटल में रहेंगे, जब तक उनके वकील घर पर कानूनी समस्या का समाधान नहीं कर देते।

नवाजुद्दीन ने अंधेरी के यारी रोड पर अपना आलीशान बंगला बनाया है। उन्होंने इस बंगले का नाम अपने पिता के नाम पर रखा है। इस आलीशान घर में छह बेडरूम, दो बड़े हॉल और दो लॉन हैं।

इस बीच नवाजुद्दीन की मां ने आलिया पर कई आरोप लगाए हैं। इनमें एक गंभीर आरोप यह भी है कि वह नवाज की पत्नी नहीं हैं। उधर, आलिया ने कानूनी आधार पर नवाज और उनके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसके बाद मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने नवाज को उनकी पत्नी आलिया द्वारा दायर शिकायत के आधार पर नोटिस जारी किया है।

नवाजुद्दीन और जैनब उर्फ आलिया की शादी साल 2010 में हुई थी। जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। दो साल पहले खुलासा हुआ था कि दोनों लड़ रहे हैं। दोनों के तलाक के चर्चे भी थे। साथ ही दोनों ने एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप भी लगाए थे। नवाजुद्दीन और जैनब के दो बच्चे हैं।

नवाजुद्दीन की पहली शादी शीबा से हुई थी। नवाजुद्दीन ने शीबा से शादी की, जिसे उनकी मां ने चुना था। वह उत्तराखंड की रहने वाली थीं। नवाजुद्दीन भी शीबा को पसंद करते थे लेकिन शीबा के भाई उनकी निजी जिंदगी में दखलअंदाजी करते रहे। इस वजह से शीबा और नवाजुद्दीन का तलाक हो गया। इसके बाद नवाजुद्दीन ने अंजलि से दूसरी शादी कर ली। उसने शादी के लिए अपना धर्म बदल लिया था। शादी के समय उसका नाम बदलकर जैनब रख दिया गया था लेकिन बाद में उन्होंने ये नाम भी बदलकर आलिया रख लिया। (हि.स.)