Wednesday, May 15"खबर जो असर करे"

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ जवाई क्षेत्र में की लेपर्ड सफारी

पाली। न्यू-ईयर सेलिब्रेट करने राजस्थान आया बॉलीवुड का पॉपुलर कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुरुवार को जवाई क्षेत्र में लेपर्ड सफारी की। दोनों अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने के बाद 26 दिसंबर को यहां पहुंचे थे। दोनों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेकेशन की फोटो फैंस के साथ शेयर की है। कटरीना ने गुरुवार को भी विक्की के साथ कई फोटो अपलोड किए। फोटो में लाल रंग की मखमली चटाई पर दोनों बैठे दिखाई दे रहे है।

कटरीना के सात फोटो में से एक में वह अपने पति विक्की कौशल के साथ बैठी नजर आ रही है। दोनों एक पहाड़ी पर लाल रंग की मखमली चटाई पर बैठे है। कैटरीना ब्लैक चैक शर्ट और कैप में काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं विक्की अपने डैशिंग लुक में काफी स्मार्ट लग रहे है। फोटो के साथ कटरीना ने कैप्शन लिखा है- सो मैजिकल जवाई लेपर्ड कंजर्वेशन मेरी पसंदीदा प्लेस में से एक है। दोनों होटल से गुरुवार को सफारी करने निकले थे। उन्होंने पहाड़ी पर चढ़ते और पहाड़ी से उतरते समय एक लेपर्ड को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके अलावा उन्होंने जंगल में खड़ी नील गाय और पीले फूल और सुबह की सुहानी सूर्यदेव की रोशनी को भी कैप्चर कर फैंस से शेयर किया। बुधवार को विक्की कौशल ने भी जवाई लेपर्ड कंजर्वेशन एरिया के फोटो शेयर किए थे।

स्टार कपल ने अपनी शादी के लिए भी राजस्थान को चुना था। उन्होंने सवाईमाधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा में पिछले साल सात फेरे लिए थे। शादी के बाद पहला मौका है, जब दोनों यहां आए है। दोनों 26 दिसंबर को विमान से जोधपुर आए थे। उसके बाद कार से जवाई पहुंचे थे। न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद मुंबई के लिए रवाना होंगे। (हि.स.)