Thursday, May 2"खबर जो असर करे"

IPL में छाई श्रद्धा कपूर की हमशक्ल, फैंस भी हुए हैरान

नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल उनके फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. आईपीएल मैच के दौरान जब एक अनजान लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जो दिखने में हूबहू श्रद्धा कपूर जैसी हैं, तो लोग एक्ट्रेस के साथ लड़की की तुलना करने लगे. लोग मिस्ट्री गर्ल को उनकी बहन बता रहे हैं. मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के दौरान सबका ध्यान स्टेडियम में बैठी उस लड़की पर टिक गई, जो श्रद्धा कपूर से सूरत मिलने की वजह से सुर्खियों में हैं.

श्रद्धा कपूर ने अनजान लड़की की वायरल फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और उस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, ‘अरे मैं ही तो हूं.’ एक्ट्रेस के फैंस ने तुरंत उनके पोस्ट पर ध्यान दिया. वे अपनी हैरानी और रोमांच जाहिर कर रहे हैं. नेटिजेंस जहां हमशक्ल के साथ श्रद्धा कपूर की तुलना में व्यस्त हैं, तो दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने अगले प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. वे जल्द ही ‘स्त्री 2’ में नजर आएंगी.
श्रद्धा कपूर फिल्म ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी. लोग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. चर्चाएं हैं कि फिल्म में तमन्ना भाटिया का कैमियो है. फिल्म इसी साल 30 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 8.8 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.