Monday, May 20"खबर जो असर करे"

भारत-अफगानिस्तान की टीमें पहुंची इंदौर, टी-20 श्रृंखला का दूसरा मैच रविवार को

इंदौर (Indore.)। भारत और अफगानिस्तान (India and Afghanistan.) के बीच खेली जा रही तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला (Three T-20 match series) का दूसरा मैच रविवार, 14 जनवरी को इंदौर के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium of Indore.) में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें शुक्रवार देर शाम इंदौर पहुंच गई है। यहां एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद खिलाड़ी सीधे होटल के लिए रवाना हो गए। हालांकि, विराट कोहली भारतीय टीम के साथ इंदौर नहीं आए हैं। शनिवार को सुबह 9 बजे बाद उनके आने की उम्मीद है।

दरअसल, भारत-अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला खेली जा रही है, जिसका पहला मैच गुरुवार को मोहाली में खेला गया था। भारत ने इसमें छह विकेट से अफगानिस्तान को हराया था। दूसरा मैच इंदौर में रविवार को खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें इंदौर पहुंच चुकी हैं। वहीं, 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच खेला जाएगा।

दोनों ही टीमें मोहाली से चार्टर्ड प्लेन से शुक्रवार देर शाम इंदौर पहुंची और यहां एयरपोर्ट से सभी खिलाड़ी सीधे होटल के लिए रवाना हो गए। शनिवार को दोनों टीमों का अभ्यास सत्र होगा। अफगानिस्तान के साथ टी-21 श्रृंखला के लिए इंदौर के आवेश खान को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। आवेश इंदौर के ही रहने वाले हैं और उनको खेलते देखने के लिए इंदौर के लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। भारतीय टीम के साथ सितारा बल्लेबाज विराट कोहली नहीं आए हैं। वे शनिवार को सुबह 9 बजे बाद इंदौर पहुंचेंगे। वहीं, शनिवार को भारत और अफगानिस्तान की टीमें अभ्यास के लिए स्टेडियम पहुंचेंगी।