Sunday, May 19"खबर जो असर करे"

पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर अस्वस्थ, अस्पताल में भर्ती

हैदराबाद। भारत राष्ट्र समिति के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) की स्वास्थ्य स्थिति पर यशोदा अस्पताल के डॉक्टरों ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। उन्होंने कहा कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है। केसीआर के बाएं पैर के कूल्हे की हड्डी फ्रैक्चर होने की वजह से अब हिप रिप्लेसमेंट की सर्जरी की जाएगी।

परिवारिक सूत्रों के अनुसार “बाथरूम में फिसलने के बाद केसीआर के बाएं कूल्हे की हड्डी टूट गई थी। फिलहाल उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। बाएं पैर के कूल्हे की हड्डी का प्रतिस्थापन के चलते केसीआर को ठीक होने में 6 से 8 हफ्ते लगेंगे। स्वास्थ्य बुलेटिन में डॉक्टरों ने कहा, ”फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।”
पूर्व मंत्री हरीश राव ने कहा कि भारत राष्ट्र समिति के नेता और पूर्व सीएम केसीआर की स्वास्थ्य स्थिति फिलहाल स्थिर है। उन्होंने यशोदा अस्पताल में मीडिया से बात की। केसीआर गुरुवार को बाथरूम में फिसल गए थे। दर्द बहुत ज़्यादा होने के कारण हम उन्हें अस्पताल ले आये। परीक्षण करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि कूल्हे की हड्डी टूट गई है। केसीआर की सर्जरी कराने का फैसला किया गया है। सर्जरी के बाद डॉक्टर हेल्थ बुलेटिन जारी करेंगे।

उन्होंने कहा, “भारत राष्ट्र समिति के कार्यकर्ता और केसीआर प्रशंसकों को अस्पताल ना आने की हिदायत दी है क्योंकि इससे इंफेक्शन होने का खतरा है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपने ही स्थान से भगवान से प्रार्थना करें और उनके नेता जल्द से जल्द स्वस्थ में सुधार की कामना करें।
यशोदा अस्पताल के सूत्रों ने बताया है कि पूर्व मुख्यमंत्री का हिप रिप्लेसमेंट ऑपरेशन कुछ देर पहले ही सफल संपन्न हुआ और वे स्वस्थ हैं।