Thursday, May 2"खबर जो असर करे"

टेस्ट मैच से पूर्व धर्मशाला की वादियों में मस्ती कर रहे इंग्लैंड के क्रिकेटर

धर्मशाला (Dharamshala)। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला (International Cricket Stadium Dharamshala) में सात मार्च से खेले जाने वाले टेस्ट मैच (test match) से पहले इंग्लैंड टीम के खिलाडी (England team players) धर्मशाला की वादियों में खूब मौज मस्ती कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाड़ी सोमवार को धौलाधार के पहाड़ों की गोद में स्थित ठंडी मांझी खड्ड में बर्फीले पानी में डुबकियां लगाते नजर आए। ठंडी मांझी खड्ड में खनियारा थातरी के जूहल के पास इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाडिय़ों ने डूबकी लगाने का आनंद लिया।

इंग्लैंड के खिलाड़ी पांच सितारा होटल के स्विमिंग पुल को छोडकऱ धर्मशाला के समीप खड्ड में उतरे और खूब मौज मस्ती की, जिससे हिमाचल सहित स्थानीय लोग क्रिकेटरों के दिवाने हो गए हैं। इतना ही नहीं, इंग्लैंड के खिलाडिय़ों ने आज का प्रैक्टिस सेशन रद्द होने के बावजूद सुबह के समय कंडी के अपने होटल से पैदल सड़क से खनियारा होते हुए दौड़ लगाते हुए थातरी-जूहल तक पहुंचे। खिलाडिय़ों ने अपनी फोटो व वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अंकाउट में पोस्ट की। जहां पर लाखों-करोड़ों लोग उन्हेें देख रहे हैं।

इसके साथ ही भारत व इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाडिय़ों ने धर्मशाला-मकलोडगंज और भागसूनाग की वादियों में गुपचुप तरीके से खूब सैर-सपाटा किया है। मकलोडगंज, संग धर्मशाला स्टेडियम के वीडियो-फोटो भी अपलोड कर रहे हैं, जिससे इंटरनेशनल खिलाड़ी हिमाचल के पर्यटन ब्रैंड एबेंसेडर बनते हुए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के अंतिम मुकाबले के लिए रविवार को दोनों टीमें धर्मशाला पहुंचीं है। भारतीय टीम कैप्टन हिट मैन रोहित शर्मा टीम के साथ अभी धर्मशाला नहीं पहुंचे हैं, वह जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे।