Monday, April 29"खबर जो असर करे"

ओडिशा के जाजपुर में बस हादसा, पांच की मौत और 40 घायल

नई दिल्ली। ओडिशा के जाजपुर जिले में सोमवार रात को हुए एक बस हादसे में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 लोग घायल हुए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में करीब 50 लोग सवार थे। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस दुर्घटना पर दुख जताया है।

मुख्यमंत्री नवीन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि जाजपुर जिले के बाराबती स्ट्रीट इलाके में यात्री बस दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ। मैं मृतकों की अमर आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। साथ ही, मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

धर्मशाला पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक तपन कुमार नाइक ने कहा कि दुर्घटना में चार पुरुषों और एक महिला की मौत हो गई है। करीब 40 लोग घायल हैं। इनमें से 30 को कटक एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया जा रहा है। दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है। पुरी से कोलकाता जा रही बस सोमवार की रात करीब नौ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-16 के बाराबती पुल से गिर गई। हादसा किस वजह से हुआ, फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।