Sunday, April 28"खबर जो असर करे"

Bafta Awards में देसी गर्ल बनकर छाईं दीपिका पादुकोण

मुंबई। 77वां ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार 18 फरवरी की रात को आयोजित किया गया। बाफ्टा अवॉर्ड्स यानी ब्रिटिश अकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवॉर्ड्स लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में हुआ। बाफ्टा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकरा दीपिका पादुकोण प्रेजेंटर बनकर शामिल हुईं। अभिनेत्री डेविड बेकहम और दुआ लीपा जैसे सितारों के साथ बतौर प्रेजेंटर शामिल हुईं।
दीपिका पादुकोण ने समारोह में द जोन ऑफ इंटरेस्ट के लिए अभिनेता जोनाथन ग्लेजर को अंग्रेजी के अलावा अन्य भाषा की सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार प्रदान किया। दीपिका ने अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। इस दौरान वह सुनहरे रंग शिमरी साड़ी में दिखाई दीं। मैचिंग ब्लाउज के साथ उन्होंने इसे पेयर किया। उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ था और सटल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया।
इस दौरान दीपिका पर सभी की निगाहें टिकी हुई थीं। दीपिका पादुकोण ने इस दौरान की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। तस्वीरें देख फैंस बिना उनकी तारीफ किए नहीं रह पा रहे हैं। अभिनेत्री ने बाफ्टा अवॉर्ड्स में प्रेजेंटर के रूप में चुने जाने के लिए आभार व्यक्त किया। उनकी स्टाइलिस्ट शालीना नथानी ने अभिनेत्री की तस्वीरें साझा कर लिखा, ‘आज रात बाफ्टा में।’
बाफ्टा अवार्ड्स 2024 में दीपिका को स्टेज में बतौर प्रजेंटर देखकर उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। बाफ्टा में साड़ी पहनकर शामिल होने पर दीपिका के फैंस उनपर गर्व महसूस कर रहे हैं। बाफ्टा फिल्म पुरस्कार वितरण समारोह में हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर छाई रही। ओपेनहाइमर को 13 श्रेणियों में समारोह में नामित किया गया था।