Thursday, May 16"खबर जो असर करे"

मौत से बाल-बाल बचे एक्टर विशाल कृष्णा रेड्डी

कई फिल्मों के सेट पर शूटिंग के दौरान भयानक घटनाएं होती हैं। कई बार सेट पर काम करने वाले लोगों को भी इसकी वजह से अपनी जान गंवानी पड़ती है। ऐसा ही कुछ साउथ के एक्टर और प्रोड्यूसर विशाल कृष्णा रेड्डी के साथ हुआ है। सेट पर शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि विशाल की जान बाल-बाल बच गई। फिलहाल ये हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और चर्चित भी हो रहा है।

विशाल कृष्णा रेड्डी पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ”मार्क एंटनी” की शूटिंग कर रहे हैं। इसी सेट पर शूटिंग के दौरान एक भयानक हादसा हो गया। सामने आए वीडियो में कास्ट और क्रू सेट पर एक सीन की शूटिंग के दौरान भीड़ में खड़े नजर आ रहे हैं। इस महत्वपूर्ण क्रम में ट्रकों का भी उपयोग किया जाता है। लेकिन जल्द ही ट्रक अपना संतुलन खो देता है और उसकी गति अचानक बढ़ जाती है। ट्रक खड़े विशाल और जूनियर आर्टिस्ट की तरफ आ जाता है। ड्राइवर ट्रक से नियंत्रण खो देता है। इसे देखकर हर कोई हैरान है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विशाल ने कहा, ”थैंक यू सो मच गॉड.. मैं मौत से कुछ सेकंड और कुछ इंच ही बच पाया हूं। मैं ठीक हूं और शूटिंग पर वापस आ गया हूं।”

विशाल के इस वीडियो को देखकर फैंस सदमे में हैं। रविचंद्रन अपनी फिल्म ”मार्क एंटनी” का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है।