Thursday, May 16"खबर जो असर करे"

एक्टर अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘जीजा तोहर बल्ले बल्ले’ हुआ वायरल

बिहार-यूपी की होली लोकगीतों के बिना अधूरी होती है। फाल्गुन महीना हो और होली गानों की बाहर ना आए, ये कैसे हो सकता है। आज भी भोजपुरी के मशहूर सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘जीजा तोहर बल्ले बल्ले’ रिलीज हुआ और देखते ही देखते वायरल होने लगा। कल्लू का गाना ‘जीजा तोहर बल्ले-बल्ले’ एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। जीजा-साली की ठिठोली पर बेस्ड यह गाना सबके कदम थिरकने पर मजबूर कर देने वाला है।

होली के इस दमदार गाने में अरविंद अकेला कल्लू की जोया खान के साथ केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। दोनों के ठुमके धमाकेदार हैं। इस गाने को कल्लू ने भोजपुरी की सबसे चर्चित आवाज शिल्पी राज के साथ मिलकर रिकार्ड किया है। इस गाने को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि गाना मजेदार है और यह सबकी पसंद बन जाएगा। मुझे मेरे काम और दर्शकों पर भरोसा है। उनके लिए होली गानों की शृंखला में यह एक और दमदार गाना है। आप इसे देखें और इन्जॉय करें। साथ ही भर- भर कर रील्स बनाएं। यह आपका ही गाना है। आगे और भी गाने आएंगे, लेकिन यह अभी तक सबसे अलग और नया गाना है। तो देर किस बात की होली के रंगों में इस गाने के साथ डूबने के तैयारी कर लीजिए।