Friday, May 17"खबर जो असर करे"

सैफ अली और अमृता सिंह के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम पर धमाकेदार डेब्यू

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो अपने डेब्यू से पहले ही चर्चा में हैं। युवा महिलाएं उनके अच्छे लुक्स की दीवानी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा सबसे हैंडसम स्टार किड के तौर पर होती है। अब सैफ अली खान और अमृता सिंह के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान ने इंस्टाग्राम पर धमाकेदार डेब्यू किया है। उनकी इंस्टाग्राम एंट्री ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

इब्राहिम अली खान ने अपनी कुछ नवाबी लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ”विरासत? मैं इसे स्वयं बनाऊंगा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, प्यूमा इंडिया के साथ अपना पहला कदम उठा रहा हूं। ऐसा प्रतीत होता है कि इब्राहिम अली खान ने प्यूमा इंडिया का प्रचार किया है। इब्राहिम अली खान के इंस्टाग्राम पर आते ही हजारों फैंस ने उन्हें फॉलो करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उनकी सौतेली मां यानी करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर पहला कमेंट कर उनका स्वागत किया। साथ ही बॉलीवुड के अन्य कलाकारों ने भी कमेंट किया है।

इंस्टाग्राम हैंडल पर डेब्यू के कुछ ही मिनटों के भीतर उनके पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार हो गई। कुछ ही देर में उनके फॉलोअर्स की बात करें तो वह भी बढ़कर 576 हजार यानी 5 लाख 76 हजार हो गए हैं। इब्राहिम ने सिर्फ 41 लोगों को ही फॉलो किया है, जिनमें आलिया भट्ट, अमृता सिंह, सारा अली खान, सुहाना खान और पलक तिवारी शामिल हैं।

इब्राहिम बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि इब्राहिम की पहली फिल्म ‘सरजमीन’ होने वाली है। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में उन्होंने काजोल के साथ स्क्रीन शेयर किया है । इब्राहिम खान ने पिछले साल आई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इससे उन्हें करण जौहर की सहायता करने का मौका मिला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह आने वाली फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। इब्राहिम और जान्हवी ने हाल ही में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साइन की है। इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी होंगी। इब्राहिम एक नहीं, बल्कि दो-दो एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे। इब्राहिम ने भी अपने हैंडसम लुक से फैंस का दिल जीता है लेकिन अब उनकी एक्टिंग की परीक्षा होगी। वह कितना सच्चा है यह देखना अहम होगा।