Monday, April 29"खबर जो असर करे"

शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए रकुल प्रीत और जैकी, वायरल वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी की शाही शादी 21 फरवरी की रात को गोवा में हुई। जैकी-रकुल की शादी में उनके परिवार के साथ कई बॉलीवुड कलाकार और उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे। शादी समारोह के बाद दोनों पहली बार मीडिया के सामने आए।

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जैकी को सफेद शेरवानी में देखा जा सकता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि रकुलप्रीत शादी समारोह में खूबसूरत बेबी पिंक लहंगे के साथ रिच ज्वेलरी में आकर्षक लग रही थीं। ये उनका वीडियो है जब वो शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए थे।

रकुल-जैकी की शादी का आयोजन साउथ गोवा के एक आलीशान होटल में किया गया था। उनकी शादी में वरुण धवन, राज कुंद्रा, भूमि पेडनेकर, शिल्पा शेट्टी, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, डेविड धवन, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। इस जोड़े को अब नेटिज़न्स और कला जगत से प्रशंसा मिल रही है।

इस बीच गोवा में शादी करने के बाद रकुल और जैकी जल्द ही मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे। दोनों के काम की बात करें तो रकुल प्रीत जल्द ही फिल्म ”इंडियन 2” में नजर आएंगी। साथ ही जैकी फिल्म ”बड़े मियां छोटे मियां” से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इसमें दर्शकों को अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, पृथ्वीराज सुकुमारन जैसी दमदार स्टारकास्ट देखने को मिलेगी।