Saturday, May 18"खबर जो असर करे"

शादी के तीन साल बाद मां बनने वाली हैं यामी गौतम

बॉलीवुड जगत से पिछले कुछ महीनों से अच्छी ख़बरें आ रही हैं। एक्टर विक्रांत मेस्सी के पिता बनने और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी दूसरी बार मां बनने की खबरें आ चुकी हैं। अब बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री यामी गौतम जल्द ही मां बनने वाली हैं।

मीडिया के मुताबिक, यामी गौतम साढ़े पांच माह की गर्भवती हैं लेकिन इस बारे में अभी तक न तो एक्ट्रेस और न ही उनके परिवार ने कोई जानकारी दी है। यामी गौतम मई में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कुछ दिनों पहले यामी का एक वीडियो भी सामने आया था। इसमें वह पुलोवर से अपना पेट छुपाती नजर आ रही थीं। तब भी ऐसी अफवाहें थीं कि यामी प्रेग्नेंट हैं।

यामी ने वर्ष 2021 में आदित्य धर के साथ शादी करके नई जिंदगी की शुरुआत की थी। दोनों की मुलाकात फिल्म ”उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” के सेट पर हुई थी। दो साल की डेटिंग के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया। पारंपरिक तरीके से हुई यामी की शादी काफी चर्चा में रही थी। अब शादी के तीन साल बाद यामी और आदित्य माता-पिता बनने जा रहे हैं।

यामी ने साल 2021 में फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वह ‘बाला’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, ‘दसवीं’, ‘ओएमजी 2’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। वह फिल्म ‘आर्टिकल 370’ में भी नजर आएंगी।