Saturday, April 27"खबर जो असर करे"

लोकसभा टिकट मिलने पर कंगना रनौत की पहली प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा टिकट मिलने पर भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि वे भाजपा को हमेशा से सपोर्ट करती थीं। पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने का मौका दिया है। ऐसे में वो पूरी निष्ठा के साथ काम करने को तैयार हैं।

पिछले कई दिनों से चर्चा थी कि एक्ट्रेस कंगना रनौत चुनाव मैदान में उतरेंगी। आखिरकार कल, रविवार को इस पर मुहर लग गई। रविवार को भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पांचवीं लिस्ट जारी की। पार्टी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत को मैदान में उतारा है।

इसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पार्टी का शुक्रिया अदा किया है। कंगना लिखती हैं, मेरे प्यारे भारत और अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को मैं हमेशा बिना शर्त के समर्थन करती आ रही हूं। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने मुझे मेरी जन्मभूमि मंडी से लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। मैं हाईकमान के इस फैसले का पालन करूंगी। मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और बहुत उत्साहित महसूस कर रही हूं। मैं एक कर्मठ कार्यकर्ता और भरोसेमंद लोक सेवक बनने का प्रयास करूंगी।

कंगना के फिल्मी करियर को देखकर हमेशा यह महसूस होता रहा है कि वह बेहद प्रभावशाली अभिनेत्री हैं। उन्होंने ”क्वीन”, ”तनु वेड्स मनु” जैसी हिट फिल्में दी हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों में एक के बाद एक उनकी फिल्में फ्लॉप होती गईं। अब उनकी अगली फिल्म ”इमरजेंसी” आ रही है।