Saturday, May 18"खबर जो असर करे"

राहुल वैद्य और दिशा परमार बने माता-पिता

टीवी की दुनिया के स्टार कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर एक नया मेहमान आया है। दिशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। यह खुशखबरी सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दिशा और राहुल को शुभकामनाएं मिलने लगीं।

राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी। पोस्ट में सिंगर ने कहा कि हमने एक प्यारी बच्ची को जन्म दिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और मैं इसके लिए हमारे डॉक्टरों का बहुत आभारी हूं।

शादी के बाद एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए राहुल ने पहले ही बेटी पैदा करने की इच्छा जाहिर कर दी थी। कुछ दिन पहले राहुल और दिशा ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप और सोनोग्राफी फोटो शेयर कर फैंस को बच्चे होने की खुशखबरी दी थी। इसके बाद एक्टर के घर पर दिशा की शादी का समारोह आयोजित किया गया। त्योहार के दिनों में घर पर बच्चे के आने से वैद्य परिवार में खुशी का माहौल बन गया है।

इस बीच, टेलीविजन जगत से करीबी परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों ने दिशा और राहुल को शुभकामनाएं दी हैं। दिशा द्वारा ”बिग बॉस 14” के घर में प्रपोज करने के बाद राहुल और दिशा 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंध गए थे।