Monday, April 29"खबर जो असर करे"

बॉलीवुड में पहली सैलरी और संघर्ष के बारे में पहली बार बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पहली सैलरी के बारे में बात करते हुए अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि जब वह फील्ड में काम ढूंढने के लिए संघर्ष कर रहे थे, तब उन्हें सैमसंग अभियान में काम करने के लिए अपना पहला वेतन मिला। उनकी पहली सैलरी महज दो से तीन हजार रुपये थी। इस इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने संघर्ष के दिनों पर रोशनी डाली और मुंबई आने के पीछे की कहानी बताई।

सिद्धार्थ ने कहा, ‘मैंने एक साल तक ट्रेनिंग की लेकिन यह सफर इतना आसान नहीं था। जब आप इंडस्ट्री में प्रवेश करते हैं, तो आपको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। अभिनेता ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में की थी। इसके साथ ही सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ के दौरान उनके असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था।

सिद्धार्थ की हालिया ‘योद्धा’ की बात करें तो इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अरुण कात्याल का किरदार बखूबी निभाया है। ‘योद्धा’ एक निलंबित सेना अधिकारी अरुण कात्याल की कहानी है। फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। इसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है। यह फिल्म शुक्रवार 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।