Thursday, May 16"खबर जो असर करे"

फोनभूत का मोशन पोस्टर आउट, नरकंकाल में दिखे सिद्धार्थ, कैटरीना और ईशान खट्टर

लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की आगामी हॉरर -कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ का शुक्रवार को मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया, जिसके बाद से फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में ईशान खट्टर और सिद्धांत नर कंकाल से लिपटे नजर आ रहे हैं जबकि कैटरीना इन दोनों के बीच में बैठी हैं।

‘फोन भूत’ का मोशन पोस्टर देख ऐसा लग रहा है कि कैटरीना फिल्म में एक तांत्रिक के रोल में नजर आने वाली हैं। पोस्टर पर लिखा है भयंकर कॉमेडी, यानी फिल्म में भूत-प्रेत के साथ कॉमेडी का भी डबल डोज देखने को मिलेगा।

उल्लेखनीय है कि ‘फोन भूत’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें एक्शन का भी तड़का होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कहानी एक ऐसी दुकान की होगी, जहां भूतों से जुड़ी हर समस्या को रोका जाता है। फिल्म में सिद्धांत और ईशान दोनों भूत पकड़ने वाले का किरदार निभाएंगे। दोनों के साथ कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से तीनों मुख्य कलाकार पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गौरतलब है कि इस फिल्म को मेकर्स पिछले साल ही रिलीज करना चाहते थे लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी के कारण फिल्म को समय पर रिलीज नहीं किया जा सका था। अब मेकर्स ने फिल्म को इसी साल 7 अक्टूबर को रिलीज करने का फैसला लिया है।