Tuesday, May 14"खबर जो असर करे"

फिल्म ‘द आर्चीज’ का ट्रेलर जारी, 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ काफी समय से चर्चा में है। बीच में रिलीज हुए फिल्म के टीजर ने दर्शकों का ध्यान खींचा। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर, टीजर और गानों को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया।

फिल्म के भव्य ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म के जरिए एक अलग दुनिया हमारे सामने पेश की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर आपको 60 के दशक में ले जाता है। सभी एक्टर्स के कपड़ों से लेकर उनके हेयरस्टाइल तक सब कुछ इसी दशक का लगता है। ट्रेलर में दर्शकों को सुहाना, खुशी और अगस्त्य के बीच लव ट्राइएंगल देखने को मिलेगा। यूं तो एक्टिंग के मामले में सभी कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीता है, लेकिन दर्शकों ने अगस्त्य नंदा की एक्टिंग को ज्यादा प्रभावशाली बताया है।

जोया अख्तर की फिल्म के ट्रेलर में दोस्ती, मस्ती, डांस और कुछ दुखद पल दिखाए गए हैं, जो इमोशनल हैं। फिल्म का म्यूजिक भी काफी अच्छा है। सुहाना खान ने कल घोषणा की थी कि फिल्म का ट्रेलर 9 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का ट्रेलर नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा शेयर किया गया है। कुछ घंटों पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और यह उनका पसंदीदा बन गया है।

‘द आर्चीज’ में कई नए और युवा कलाकार नज़र आएंगे, जिनमें आर्ची एंड्रयूज के रूप में अगस्त्य नंदा, वेरोनिका लॉज के रूप में सुहाना खान, बेट्टी कूपर के रूप में ख़ुशी कपूर, जुगहेड जोन्स के रूप में मिहिर आहूजा, वेदांग रैना के रूप में अदिति सहगल, एथेल मुग्स के रूप में रेगी शामिल हैं। इसमें मेंटल भी शामिल है। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।