Monday, May 20"खबर जो असर करे"

पंचायत सीरीज एक्ट्रेस की मौत पर बड़ा खुलासा, फिर आया नया मोड़

मुंबई। प्राइम वीडियो की मशहूर ओटीटी सीरीज पंचायत की एक्ट्रेस ‘आंचल तिवारी’ की मौत की खबर ने सभी को सन्न कर दिया था. बीते रोज एक्ट्रेस की कार के दुर्घटना की खबरें छाईं रहीं. जिसमें दावा किया गया कि आंचल तिवारी समेत कार दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई.
आंचल तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी मौत की खबरों का खंडन किया है. बीते रोज सड़क हादसे की खबर सामने आई थी. जिसमें बताया गया था कि आंचल समेत कुल 9 लोगों की मौत हो गई है. लेकिन अब ये साफ हो गया है कि आंचल तिवारी जिंदा हैं.

रविवार को हुआ था सड़क हादसा
दरअसल रविवार को बिहार के कैमूर जिले में एक सड़क हादसे की खबर आई थी. जिसमें जानकारी मिली कि एक भीषण कार हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. इसी कार में 4 कलाकार भी शामिल थे. भोजपुरी गायक छोटू पांडेय पूरी टीम के साथ यूपी जा रहे थे. इस कार में पंचायत की एक्ट्रेस आंचल तिवारी भी मौजूद थीं. हादसा नेशनल हाईवे पर मोहनियां के पास हुआ जहां भोजपुरी गायक छोटू पांडेय की स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई.

जब तक गाड़ी से पूरी टीम बाहर निकल पाती तब तक पीछे से आ रहे ट्रक ने भोजपुर गायक की पूरी टीम और बाइक सवार को रौंद दिया था. इस खबर के आते ही लोग काफी दुखी हो गए थे. लेकिन अब खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस खबर को गलत बताया है. जिसमें एक्ट्रेस आंचल ने लिखा कि मैं जिंदा हूं. इसके साथ ही कुछ न्यूज स्टोरीज के वीडियो और स्क्रीनशॉट भी आंचल तिवारी ने शेयर किए हैं. जिनपर आंचल ने बिना तथ्यों की जांच के खबर लगाने की आलोचना करते हुए इन खबरों का खंडन किया है. आंचल तिवारी जल्द ही पंचायत सीरीज में नजर आने वाली हैं.